महाराष्ट्र के सांगली के मिराज तहसील में एक ही परिवार के नौ सदस्यों ने एक साथ आत्महत्या कर ली है। यह पूरी घटना म्हैसल में हुई है। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोगों ने जहर पीकर मौत को गले लगाया है। इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। इन लोगों ने आत्महत्या क्यों की इसे लेकर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं।



ज्ञात हो कि सांगली के मिराज तहसील से 12 किलोमीटर दूर म्हैसल के अंबिकानगर में एक ही परिवार ने नौ सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या की है। यह पूरी घटना रविवार रात की बताई जा रही है। सभी लोगों ने जहर पीकर सुसाइड किया है। मरने वालों में महिलाओं सहित बच्चों का समावेश है। घटना का पता इलाके में सोमवार सुबह चला है। जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया है। पुलिस को मामले की जानकारी इलाके के लोगों ने दी। घटनास्थल पर पहुंचते ही पुलिस भी दंग रह गई।

बताया जा रहा है कि मरने वाले डॉ. माणिक वनमोरे के परिवार के सदस्य हैं। माणिक और पोपट वनमोरे दोनों अपने परिवार के साथ अलग-अलग घर में रहते थे। सभी लोगों ने एक साथ आत्महत्या की है। एक घर में छह लोगों की लाश तो दूसरे घर से तीन लोगों की लाश पुलिस ने बरामद की है। मरने वालों में डॉ. माणिक वनमोरे, आक्का वनमोरे (माता), रेखा वनमोरे (पत्नी), प्रतिमा वनमोरे (बेटी), आदित्य वनमोरे (बेटे) और पोपट वनमोरे (शिक्षक), अर्चना वनमोरे (पत्नी), संगीता वनमोरे (बेटी), शुभम वनमोरे (बेटे) का समावेश है।