एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों की पहली पसंद पैराग्लाइडिंग होती है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक महिला पैराग्लाइडिंग कर रही होती है, तभी एक शख्स बिना रस्सी के ही उसके साथ लटक जाता है। कोई रस्सी या कोई सेफ्टी के बिना वो हवा में पैराग्लाइडिंग के साथ झूलता नजर आता है। घटना के वीडियो में एक इंस्ट्रक्टर और एक छात्र को पैराग्लाइडिंग विमान में बंधा हुआ देखा जा सकता है। उन्होंने हेलमेट सहित सभी उपयुक्त गियर पहने हुए हैं। एक ग्राउंड वर्कर, जिसने कोई सुरक्षात्मक गियर नहीं पहना है और न ही हार्नेस से बंधा हुआ होता है। 



वह हवा के झोंके से पैराग्लाइडर को ऊपर उठाने में मदद करता है। जैसे ही पैराग्लाइडर उड़ान भरता है, वर्कर हार्नेस के निचले हिस्से पर लटका रह जाता है क्योंकि पैराग्लाइडर लगातार ऊंचाई की ओर बढ़ने लगता है। पायलट हार्नेस से लटकते हुए ग्राउंड वर्कर को देखता है और जल्दी से हेल्प करने की कोशिश करता है। कुछ देर बाद, पैराग्लाइडर एक निचली पहाड़ी की ओर वर्कर को ले जाता है ताकि वह वहां से सुरक्षित रूप से नीचे गिर सके। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

30 सेकंड के वीडियो से कई लोग भयभीत हो गए।वर्कर के नीचे गिरने के बाद पैराग्लाइडर लगातार हवा से चिल्लाता रहा, लेकिन उसे कोई भी आवाज वापस सुनाई नहीं दी। हालांकि, बाद में ग्राउंड वर्कर को रेस्क्यू कर लिया गया। उसे ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई और उसकी जान बच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीटीएसी ने इस मामले में जांच शुरू कर दी और पैराग्लाइडिंग कंपनी से रिपोर्ट मांगी गई है। इस हादसे में शख्स की जान भी जा सकती थी। लेकिन जैसे ही हवा कम हुई पायलट ने समझदारी से काम लिया।