भारत में इन दिनों IPL चल रहा है. भारत के लोग क्रिकेट के दीवाने हैं. सबसे ज्यादा महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की बैटिंग को लोग पसंद करते हैं. इसी क्रम में इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है. यह कुत्ता बहुत ही शानदार बैटिंग करता नजर आ रहा है. इस कुत्ते की बैटिंग इतनी लाजवाब है कि इसे देखने के बाद खुद धोनी और कोहली भी कुत्ते के दीवाने हो जाएंगे.



वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते नें अपने मुंह से पीले रंग का बैट पकड़ा हुआ है. इस दौरान उसका मालिक गेंदबाजी करता दिखाई दे रहा है. इस पर कुत्ता इतना शानदार शॉट मारता है, जिसे हर कोई देखता रह जाता है. कुत्ते के इस शॉट ने देखने वालों को हैरान कर दिया है. डॉगी की कमाल की बल्लेबाजी लोग देखते ही रह गए हैं. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे लगातार देखा और शेयर किया जा रहा है. देखें वीडियो- 

वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. डॉगी इस वीडियो में अपने मालिक के साथ जबरदस्त क्रिकेट खेलता दिखाई दे रहा है. वीडियो को ट्विटर पर @Yoda4ever नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में डॉगी ने जिस शानदार अंदाज में शॉट लगाया, उसे देखकर खुद बॉलिंग करने वाला उसका मालिक चौंक गया. फुलटॉस गेंद पर कुत्ते से शायद ही किसी को ऐसे शॉट की उम्मीद रही होगी. वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.