गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में सोमवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. सूरत में किम रोड पर एक डंपर ने बच्चे समेत 22 लोगों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही 14 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 8 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें सूरत के स्मीमेर अस्पताल (SMIMER Hospital) में भर्ती कराया गया है.



हादसे पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, जताई संवेदनाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत हादसे पर ट्वीट कर संवेदनाएं प्रकट की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि सूरत में एक ट्रक हादसा बहुत दुखद है. मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. प्रार्थना है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हों. 

पुलिस ने बताया कि घटना सूरत से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के पास मंगलवार तड़के हुई. उन्होंने बताया कि मारे गये सभी प्रवासी मजदूर राजस्थान से थे और सूरत में रहकर मजदूरी करते थे.

सूरत पुलिस (Surat Police) ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब एक डंपर चालक ने स्टीयरिंग पर नियंत्रण खो दिया और सूरत (Surat) में किम रोड पर सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों को कुचल दिया. पुलिस के अनुसार, घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.