सोशल मीडिया पर एक और घटना सामने आई है जिसमें यह दावा हो रहा है कि OnePlus Nord 2 यूनिट में कथित तौर पर एक फोन कॉल के दौरान विस्फोट हो गया, जिससे यूजर घायल हो गया। @lakshayvrm की एक ट्विटर पोस्ट के मुताबिक विस्फोट के बाद स्मार्टफोन के कुछ हिस्सों के खराब होने के बाद फोन ने उनके भाई के हाथ और चेहरे को चोटिल किया। यूजर ने बताया कि यह घटना तब हुई जब उनका भाई OnePlus Nord 2 से एक फोन कॉल पर था। कंपनी ने भी ट्विटर पोस्ट का जवाब देते हुए कहा कि वह इस मामले की जांच कर रहा है.


ट्विटर यूजर ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया, जहां हम एक डैमेज स्मार्टफोन को देख सकते हैं, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह OnePlus Nord 2 है। वीडियो में डैमेज स्मार्टफोन से बिखरी स्क्रीन और धुएं को नजर आ रहा है। वीडियो घटना के बाद शूट हुई है तो हम अभी भी इस विस्फोट की सही वजह के बारे में नहीं जानते हैं। दूसरी OnePlus ने अभी तक ट्वीट या सोशल मीडिया चैनल पर कोई जवाब नहीं दिया है।

OnePlus Nord 2 के फटने की पहले भी कई घटनाएं आ चुकी हैं जो डिवाइस के लॉन्च होने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इससे पहले सितंबर 2021 में OnePlus Nord 2 में विस्फोट हुआ था और यूजर ने कंपनी और Amazon के खिलाफ केस कर दिया है। कथित घटना के 10 दिन पहले स्मार्टफोन खरीदा गया था। यूजर ने दावा किया था कि OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन विस्फोट के समय उसकी कोट की जेब में था। यूजर ने कहा था कि उसे चोटें आई हैं, और उसके कपड़े भी खराब हो गए हैं।

आपको बता दें कि इस प्रकार की घटना सितंबर 2021 में बेंगलुरु में हुई थी। हालांकि OnePlus ने साफ किया था कि विस्फोट एक्सटरनल फैक्टर से संबंधित एक अलग घटना के चलते हुआ था, न कि किसी मैन्युफैक्चरिंग या प्रोडक्ट में दिक्कत के कारण हुआ था। MediaTek Dimensity 1200 SoC पर बेस्ड OnePlus Nord 2 को जुलाई 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था।

परफॉर्मेंसMediaTek Dimensity 1200
डिस्प्ले6.43 inches (16.33 cm)
स्टोरेज128 GB
कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
बैटरी4500 mAh
भारत में कीमत27999
रैम6 GB