पॉपुलर आईएएस अफसर टीना डाबी (Tina Dabi) बुधवार को शादी करने जा रही हैं. राजस्थान सरकार में जॉइंट सेक्रेटरी पद पर तैनात टीना जयपुर के एक पांच सितारा होटल में IAS प्रदीप गंवाडे (Pradeep Gawande) के साथ सात फेरे लेंगी. इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) से 2018 में शादी की थी लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं टिक सका और दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया.


प्रदीप गंवाडे से करेंगी शादी

टीना डाबी ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था, जिसे लेकर काफी चर्चा चल रही थी. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और कामकाज के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं. 

टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर IAS प्रदीप गंवाडे के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद 20 अप्रैल को दोनों की शादी की तारीख फाइनल हुई थी. टीना की फोटो को लोगों ने खूब पसंद किया और उन्हें जीवन के नए सफर के लिए शुभकामनाएं भी दी थीं.

जानकारी के मुताबिक टीना और प्रदीप परिवारजनों की मौजूदगी में परिणय सूत्र में बंधेंगे. वहीं शादी के बाद 22 अप्रैल को यह कपल अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए स्पेशल रिसेप्शन का आयोजन करेगा. टीना की शादी में कई हाई प्रोफाइल मेहमान शामिल होंगे जिनमें राजस्थान के बड़े नेता और अफसर शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक इस शादी समारोह में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शिरकत कर सकते हैं.

कौन हैं प्रदीप गंवाडे

टीना के होने वाले पति प्रदीप गंवाडे 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. मेडिकल की पढ़ाई करने के बाद प्रदीप ने UPSC एग्जाम क्लियर किया था. वह भी फिलहाल राजस्थान में तैनात है और राज्य के पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं. प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वह एक मराठी परिवार से संबंध रखते हैं. 

वहीं टीना डाबी 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर रह चुकी हैं और उनकी मां भी एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. टीना के पहले पति अतहर भी यूपीएससी एग्जाम में सेकंड टॉपर रह चुके हैं और ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई थी. साल 2018 में टीना और अतहर ने शादी की थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे.