देश में एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ रहा दूसरी तरफ कुछ नासमझ लोग ऐसे में भी सावधानी नहीं बरत रहे। दिल्ली के एक इलाके में कार से अपने पति के साथ जा रही लड़की ने मास्क के लिए टोके जाने पर उन्होंने बीच रोड पर जमकर बवाल (Couple Misbehaved With Police Personnel) काटा दिया. जिसके लिए पुलिस ने दंपति पर कोविड के नियमों का पालन न करने और वीकेंड लॉकडाउन के नियम तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है.



इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वीडियो में महिला अपने पति के साथ बिना मास्क और बिना कर्फ्यू पास के दरियागंज इलाके में घूम रही थी। पुलिस वालों ने उसको रोका तो वह उनसे ही भिड़ गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कह रही है तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो।

दिल्ली की सड़कों पर यह हाल तब है जब हाल ही में हाई कोर्ट ने भी कहा था कि यदि कोई शख्स गाड़ी में अकेला है तो भी उसे मास्क पहनना जरूरी है, लेकिन कुछ लोग अभी भी इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहे और उल्टा पुलिस वालों से ही लड़ने लग जाते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया दिल्ली में जहां एक दंपती को बिना मास्क पकड़ा तो महिला सड़क पर खूब बवाल मचाया।

महिला पुलिस आसपास नहीं होने की वजह से पुलिस कर्मी भी थोड़े असहाय नजर आए। हालांकि बाद महिला की बदतमीजी को देखते हुए महिला पुलिस को बुलाया गया और दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। वीडियो वायरल होने पर लोग सोशल मीडिया पर इस महिला को खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों की वजह से ही कोरोना फैल रहा है और जो लोग कानून के रक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं उनको किस तरह समझाया जाए।

तो सबसे पहले आप वीडियो को देखें…

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह महिला और उसका पति पुलिसकर्मियों से बदसलूकी कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रोका तो कार का शीशा खोलकर महिला बोली, “मैं अपने पति को किस करूंगी, क्या तुम मुझे रोक लोगे?” वीडियो में महिला ये भी बोल रही है कि वो यूपीएससी क्लीयर कर चुकी है। महिला ने तो ये भी कहा दिया कि मैं तो कार में बैठकर अपने पति को किस करूंगी, रोक सको तो रोक के दिखाओ. वायरल वीडियो पर लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।