बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट! सामने आई यह वजह...

Arrest Warrant Against Sonakshi Sinha: फिल्म एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर पैसे लेकर एक इवेंट में शामिल न होने का मामला बढ़ता ही जा रहा है. सोनाक्षी सिन्हा केस के वादी प्रमोद कुमार शर्मा ने बीते दिन अपने एडवोकेटव आशुतोष के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सोनाक्षी सिन्हा और अभिषेक सिन्हा के खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी हो गए हैं. उनका स्टे भी खत्म हो चुका है, जिसके बाद एसीएम फोर ने सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट को ओनर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा और अभिषेक सिन्हा के खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी किए हैं.

90 लाख से ज्यादा की ठगी का आरोप
कटघर थाना क्षेत्र के इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. प्रमोद शर्मा का आरोप था कि सोनाक्षी सिन्हा अनुबंध करने के बावजूद भी दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आईं, जबकि पेमेंट से लेकर प्लेन के टिकट का भुगतान हो चुका था. वहीं, अब मुरादाबाद के प्रमोद शर्मा ने अपने अधिवक्ता आशुतोष के साथ कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता कर बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने उनके साथ 90 लाख से ज्यादा की ठगी की है. इसका केस कटघर थाने में 22 फरवरी 2019 को दर्ज किया गया था. 

6 महीने से ज्यादा नहीं चल सकता कोई स्टे
केस की इन्वेस्टिगेशन हुई, जिसमें हाई कोर्ट गए और स्टे ले कर आए. फिर, सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा और 3 अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई. सोनाक्षी सिन्हा उस चार्जशीट को लेकर हॉनरेबल हाई कोर्ट गईं. हाई कोर्ट ने उसमें प्रो स्टेंटिंग स्टे किय और नीचे की कार्यवाही को स्टे कर दिया. उसके बीच सुप्रीम कोर्ट की एक गाइडलाइन आई, जिसमें हाई कोर्ट ने भी सर्क्युलेट किया और उस एडमिनिस्ट्रेटिव ऑर्डर को पालन करने के लिए कहा. उसमें यह कहा कि 6 महीने से ज्यादा कोई स्टे की मियाद फिक्स नहीं है. कोई स्टे 6 महीने से ज्यादा नहीं चल सकता.

एसीएम फोर सुष्मिता गोस्वामी ने जारी किया वॉरंट
सोनाक्षी सिन्हा 2020 में चार्जशीट के खिलाफ गई थीं. इसके बाद हाईकोर्ट ने उस ऑर्डर को स्पीकिंग ऑर्डर से एक्सटेंड नहीं किया, तो टेक्निकली वह ऑर्डर कैंसिल हो गया. यही हमारी एप्लीकेशन थी और सुप्रीम कोर्ट ने जो गाइडलाइन जारी की थी, उसे हमारे ऑर्डर और एडमिनिस्ट्रेटिव लेटर के साथ लगाकर हमने एसीएम फोर सुष्मिता गोस्वामी के यहां फाइल किया. तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट को ऑनर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा और अभिषेक सिन्हा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिए हैं. 

2018 में था इवेंट, सोनाक्षी पर धमकी देने का भी आरोप
केस में वादी प्रमोद कुमार शर्मा का कहना है कि साल 2018 में उनका एक शो था, जिसके लिए सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया गया था. फाइनेंस का सारा काम हो गया था, प्लेन के टिकट भी बुक थे. लेकिन, लास्ट टाइम पर सोनाक्षी सिन्हा नहीं आईं. इस वजह से प्रमोद को भारी नुकसान हुआ. दोनों के बीच 24 लाख प्लस जीएसटी की बात हुई थी, जो 28 लाख 32 हजार बैठता है. सोनाक्षी सिन्हा के पास 29 लाख 92 हजार रुपए हुए हैं, वह फिर भी नहीं आईं.  प्रमोद ने यह आरोप भी लगाया कि सोनाक्षी सिन्हा की तरफ से उन्हें धमकी दी गई. उन्हें कहा गया कि अगर किसी तरह का कानूनी एक्शन लिया गया तो ठीक नहीं होगा. इसके बाद प्रमोद ने एफआईआर दर्ज कराई. फिर, चार्जशीट दायर हुई और अब अरेस्ट वॉरंट जारी हुआ है.