Libra Horoscope Today 2 अप्रैल, 2022: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. तुला राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं 26 मार्च का राशिफल.



Tula Rashifal (तुला राशिफल), 26 मार्च: आज कोई रुकी हुई बड़ी पेमेंट मिल जाने से आर्थिक स्थिति में भी काफी हद तक सुधार आएगा. धार्मिक क्रियाकलापों में आपकी रूचि रहेगी. तथा आपका संतुलित और सकारात्मक सोच आपको आगे बढ़ने पर मदद करेंगे.

बच्चों की गतिविधियों पर भी ध्यान देना जरूरी है. उस समय उनके साथ भी जरूर व्यतीत करें. किसी भी प्रकार के निवेश को फिलहाल टाल दें. संपत्ति संबंधी विवाद के मामले में ध्यान रखें कि भाइयों के साथ संबंध खराब ना हो.

कार्य क्षेत्र में अभी वर्तमान गतिविधियों पर ही ध्यान दें. अभी किसी भी तरह का बदलाव करने के लिए समय उचित नहीं है. हालांकि कोई भी परेशानी आने पर घर के वरिष्ठ जनों की सलाह आपके लिए लाभदायक रहेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.

लव फोकस- घर में किसी खास व्यक्ति के आगमन से खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रेम प्रसंगों में भी नज़दीकियां बढ़ेगी.

सावधानियां- वर्तमान स्थिति से अपना बचाव करने के लिए स्वास्थ्य की सुरक्षा संबंधी नियमों का गंभीरता से पालन करें. आयुर्वेद का अधिक से अधिक सेवन करना उचित है.

लकी कलर- केसरिया

लकी अक्षर- स

फ्रेंडली नंबर- 8