अगर आप अपने घर की किसी महिला सदस्य के लिए कोई 2-व्हीलर या स्कूटी खरीदना चाहते हैं, तो Hero MotoCorp का यह शानदार ऑफर आपके काम का साबित हो सकता है. देश की नंबर एक टू-व्हीलर कंपनी खास ऑफर लायी है. इसके तहत हीरो मोटोकॉर्प के वाहनों पर न सिर्फ भारी डिस्काउंट मिल रहा है, बल्कि सिर्फ 1 रुपये के डाउनपेमेंट पर नयी गाड़ी घर ले जा सकते हैं. आइए जानें क्या है Hero MotoCorp का ऑफर-



Hero MotoCorp ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के अवसर पर एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है. यह ऑफर केवल महिलाओं के लिए है और इसका फायदा सिर्फ महिलाएं ही उठा सकती हैं. इस ऑफर के तहत केवल एक रुपये के डाउनपेमेंट पर कंपनी का कोई भी स्कूटर महिलाएं घर ला सकती हैं.

Hero MotoCorp के स्कूटर पर 6000 रुपये तक का बेनिफिट

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, अगर कोई महिला अपने नाम से कंपनी का कोई भी स्कूटर खरीदती है, तो उसे 6000 रुपये तक का बेनिफिट मिलेगा. वहीं, कंपनी के कई डीलर्स महिला दिवस (Women's Day 2022) के मौके पर अपनी तरफ से अतिरिक्त डिस्काउंट और दूसरे बेनिफिट्स भी ऑफर कर रहे हैं.

Hero के स्कूटर्स पर क्या-क्या बेनिफिट्स

ऑफर के तहत Hero MotoCrop की प्लेजर प्लस (Pleasure Plus), माइस्ट्रो एज 110 (Maestro Edge 110), माइस्ट्रो एज 125 (Maestro Edge 125) और डेस्टिनी 125 (Destini 125) खरीदने पर महिलाओं को 4,000 रुपये तक का कैश बोनस मिल रहा है. इसके साथ ही, महिलाएं 2 हजार रुपये तक का लॉयल्टी या एक्सचेंज बोनस (केवल Destini 125 स्कूटर पर) का लाभ भी उठा सकती हैं.

1 रुपये के डाउनपेमेंट पर घर ले जाएं स्कूटर

महिला दिवस के मौके पर कंपनी के कुछ डीलर बोनस के साथ-साथ 1 रुपये के डाउनपेमेंट पर स्कूटर घर ले जाने की सुविधा दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hero Pleasure Plus स्कूटर की कीमत 62,220 रुपये से शुरू होती है. वहीं, Hero Maestro Edge 110 की कीमत 66,820 रुपये, Hero Maestro Edge 125 की कीमत 73,450 रुपये और Hero Destini 125 की कीमत 70,400 रुपये से शुरू होती है.

11 मार्च तक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

Hero MotoCorp के इस स्पेशल ऑफर का बेनिफिट महिलाएं 11 मार्च तक ही उठा सकती हैं. हीरो मोटाकॉर्प ने यह ऑफर चुनिंदा शहरों में ही उतारा है. ऐसे में जरूरी है कि आप अपने निकट के हीरो मोटोकॉर्प डीलर से इस बारे में अच्छी तरह से जानकारी हासिल कर लें.