सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्कूटी सवार लड़की टोल बार से लगी चोट का खुन्नस (Girl revenge video) निकालते हुए नजर आती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपनी स्कूटी (Scooty girl) से उतरती है और जाकर टोल बार पर जोर से अपना पैर मारकर उसे टेढ़ा कर देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral video) हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है. कोई लड़की को सही बता रहा है, तो किसी का कहना है कि उसने जो भी किया वो गलत था. हालांकि, ज्यादातर यूजर्स को यह वीडियो काफी फनी लगा है और उन्होंने इस पर फनी रिएक्शन भी दिया है.



वायरल हुई वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि स्कूटी सवार एक लड़की टोल बार के बिल्कुल करीब है. इस दौरान जैसे ही एक कार वहां आती है, टोल बार ऊपर उठ जाता है और लड़की के चेहरे से टकरा जाता है. वहीं, बार से चोट लगते ही स्कूटी वाली लड़की का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. इसके बाद लड़की स्कूटी से उतरकर टोल बार पर एक जोरदार लात मारती है, जिससे बार टेढ़ा हो जाता है. इस दौरान किसी ने लड़की का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वैसे अब इसमें गलती किसकी थी, ये वीडियो देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए.

यहां देखिए लड़की के बदले का वीडियो

इंस्टाग्राम पर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बदला. एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 43 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ को लड़की का अंदाज सही लगा, तो कोई उसे गलत ठहरा रहा है. हालांकि, ज्यादातर यूजर्स ने फनी रिएक्शन दिया है.

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, ‘बिल्कुल सही किया, पूरा ही तोड़ देती.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ये बदले की आग है. इसी तरह एक अन्य यूजर का कहना है कि इस लड़की ने बिल्कुल सही किया है, उस कार वाले के चक्कर में उसे चोट लगी थी. कुल मिलाकर लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.