बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें साल 2003 में रिलीज फिल्म फुटपाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इमरान अपने फिल्मों में बोल्ड सीन्स के कारण काफी मशहूर हैं. मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने, जन्नत, गैंगस्टर, राज 2, आवारापन, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, दी डर्टी पिक्चर, शांघाई, बादशाहो और चेहरे जैसी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके एक्टर इमरान हाशमी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जाने जाते हैं.


आज इमरान के बर्थडे के मौके पर हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे. तो सबसे पहले हम आपको बता दें कि इमरान एक रॉयल लाइफस्टाइल को जीते ज़रूर हैं मगर उसके साथ ही वो एक परफेक्ट ‘फैमिली मैन’ भी हैं.

इमरान की प्रॉपर्टी जानकर आप हैरान हो जाएंगे. caknowledge.com वेबसाइट के मुताबिक, इमरान हाशमी के पास 14 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी है. भारतीय करेंसी के मुताबिक, इमरान हाशमी के पास 105 करोड़ की संपत्ति है. उनकी सालाना कमाई 6 करोड़ रुपए है. इसके साथ ही इमरान जिस आलिशान घर में रहते हैं उसकी कीमत 16 करोड़ रुपए के आसपास है.

बात करें इमरान की शादी की तो उन्होने दिसंबर 2006 में परवीन साहनी से इस्लामिक रीति रिवाजों से शादी की जिनके साथ उनका 6 साल से अधिक का रिलेशनशिप था और अभी इमरान एक बच्चे आर्यन हाशमी के पिता है जो 3 फरवरी 2010 को हुआ और इमरान के लिए बच्चे के संदर्भ में एक मुश्किल समय भी आया जब उनके बच्चे को फर्स्ट स्टेज कैंसप हुआ लेकिन इलाज के बाद अब बच्चा स्वस्थ है. इमरान की माता माहिरा हाशमी का 11 मार्च 2016 को निधन हो गया जब इमरान अपनी फिल्म अजहर की शूटिंग कर रहे थे हालाँकि इमरान ने इसके लिए एक दिन का शूट कैंसिल कर दिया लेकिन वो अपनी फिल्म को किसी भी तरह से डिले नहीं करना चाहते थे इसलिए जल्दी से जल्दी वो शूटिंग पर लौट आये.

क्या आप जानते है कि इमरान हाशमी ने अपनी जिन्दगी पर एक किताब भी लिखी है जिसका नाम है किस ऑफ लाइफ और यह किताब उनके बेटे की कैंसर से लड़ाई पर आधारित है जो जीत ली गयी है इसके लिए इमरान की अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान जैसे दिग्गजों ने भी तारीफ की है.

आने वाले दिनों में इमरान हशमी टाइगर 3 में सलमान खान से दो दो हाथ करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो विलन कि भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में भी दिखेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.