फूलपुर नेवादा गांव में जब डीजे के धुन पर जश्न मनाया जा रहा था तभी दूसरे पक्ष के युवाओं ने हमला बोल दिया। लाठी डंडे से पीटने के बाद पथराव किया। इसी दौरान एक भाजपा समर्थन की मौत हो गई है और कई बुरी तरह से जख्मी हो गए। मामले की सूचना जब पुलिस वालों को मिली तो उपद्रव करने वालों की तलाश में जुटी है। मामले की जानकारी जब भाजपा नेताओं को हुई जमकर बवाल हुआ।

जीत का जश्न मना रहे भाजपा नेता की हुआ हत्या, सपा समर्थकों पर लगा आरोप, जाने पूरा मामला
जीत का जश्न मना रहे भाजपा नेता की हुआ हत्या, सपा समर्थकों पर लगा आरोप, जाने पूरा मामला
थाने का हुआ घेराव

बहरिया थाने में भाजपा समर्थक के मौत के बाद एसएचओ की मनमानी के खिलाफ भाजपा नेताओं ने थाने का घेराव किया। इसके साथ ही जल्द से जल्द कार्रवाई को लेकर नेताओं ने धरना देने के लिए बैठ गए। भाजपा नेताओं ने कहा कि उपनिरीक्षक संजय यादव के खिलाफ मुकदमा नहीं दर्ज होगा उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी भाजपा नेता धरने से नहीं उठेंगे। मामले में एसपी गंगापार ने आश्‍वासन दिया कि प्रार्थना पत्र पर दारोगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज होगी। इसके बाद लोगों का आक्रोश कम हुआ। फाफामऊ घाट से क्षेत्राधिकारी फूलपुर रामसागर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद भाजपा के सभी नेताओं ने इसका आरोप समाजवादी समर्थकों पर लगाया है।

जांच में जुटी पुलिस

मामले में भाजपा नेताओं ने थाने का घेराव किया तो उच्च अधिकारियों की सूचना मिली, तत्काल रूप से एसपी गंगापार पहुंचकर कार्रवाई करते हुए उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा पंजीकृत करने के बाद पुलिस लगातार छापेमारी करके आरोपियों को खोजने में जुटी है।

पथराव के बाद लाठी डंडे से हुआ हमला

जब भाजपा समर्थकों ने जीत का जश्न मनाने के लिए रोड पर डीजे लेकर निकले तो तभी दूसरे पक्ष से कहा सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि आसपास मौजूद महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया, तभी पथराव होने से भगदड़ मच गई । तभी दूसरे पक्ष ने लाठी डंडे से भाजपा समर्थकों पर हमला बोल दिया। उपद्रव में सतीश चौहान नाम के युवक के सिर पर ईंट लगा वह जमीन पर गिर गया। हमला से घायल युवक खून से लथपत पड़ा रहा। तभी ग्रामीणों अस्पताल ले गए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना को लेकर भाजपा गंगापार अध्यक्ष ने उच्च स्तरीय कार्रवाई की मांग की है।