हरियाणा की मशूहर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर न केवल फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है, बल्कि देशभर के लोगों से खूब प्यार बटोरा है. सोशल मीडिया पर भी सपना की फैल फॉलोइंग काफी लंबी हो गई हैं. उनके चाहने वाले उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. 

अब ठीक है सपना की तबीयत 

एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालांकि उन्होंने कुछ दिनों पहले तबीयत ठीक न होने के कारण ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थी. अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस काफी परेशान हैं. सपना पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 

एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट

उन्होंने हॉस्पिटल से अपना एक वीड‍ियो शेयर कर अपने चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है.

इस वीडियो में सपना मरीज वाले कपड़े पहने किसी के सहारे के साथ लंगड़ाते हुए चल रही हैं. इस दौरान स्टाफ उनसे हालचाल भी पूछ रहा है तो वो बता रही हैं कि अब पहले से बेहतर हैं.

जल्द घर लौटने की दुआ कर रहे हैं फैंस 

सपना ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप सबके आशीर्वाद का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते हैं स्टेज पर.' उनके इस पोस्ट पर सपना के फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द घर लौटने की दुआ की है. इस पोस्ट के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.