चुनाव के नतीजों के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं का जीत और हार का गुस्सा अक्सर सामने आ ही जाता है। अभी कुछ दिन पहले प्रयागराज में सोशल मीडिया पर एक युवक का हाथ में झंडा लेकर जाते हुए पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ तो वहीं बीजेपी के जीत का जश्न मना रहे लोगों पर पथराव करने के साथ एक युवक की हत्या का आरोप कुछ लोगों पर लगा है। हालांकि, पुलिस इसको मात्र एक एक्सीडेंट मानकर जांच कर रही है, क्योंकि मृतक के पिता ने लिखित तौर पर एक्सीडेंट की बात तहरीर में लिखी थी, लेकिन मृतक युवक के सहयोगियों के दिए गए दोबारा तहरीर के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।



बीजेपी के जीत के बाद निकला था जुलूस

उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारी जीत दर्ज की। हर जगह कार्यकर्ता जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी तरह शनिवार वाले दिन प्रयागराज के बहरिया में बीजेपी को मिली जीत पर कार्यकर्ता डीजे की धुनों पर नाचते गाते जा रहे थे। प्रयागराज बहरिया के नेवादा गांव से गुजरते हुए जश्न के जुलूस में पर पथराव और लाठी डंडे से पिटाई की गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए और एक युवक की मौत हो गई। हालांकि, मृतक युवक के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में अपने बेटे का सड़क एक्सीडेंट में मौत होने की बात कही है।


वहीं, मृतक युवक के साथ मौजूद लोगों ने पुलिस को कई लोगों पर हमला करने और युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस युवक की डेड बॉडी को अब दूसरी तहरीर के आधार पर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार के मुताबिक, अब इस घटना की तफ्तीश की जा रही है। मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत किन कारणों से हुई है। इसके अलावा अगर घटना सही है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।