पंजाब के जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल (Sandeep Nangal) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जालंधर के शाहकोट इलाके मल्लियां खुर्द में कबड्डी मैच के दौरान अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गोली की आवाज भी सुनाई दे रही है, इसके अलावा लोग भागते भी नजर आ रहे हैं.

Sandeep Nangal

जानकारी के मुताबिक मशहूर कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल (Sandeep Nangal) पर चार-पांच बदमाशों ने घात लगाकर गोलियां चलाई. करीब 20 राउंड फायरिंग की गई. इस गोलीबारी में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं.

घटना के समय संदीप अपने कुछ साथियों को कार तक छोड़ने निकले थे. गोलीबारी के बाद हमलावर सफेद रंग की स्विफ्ट में सवार होकर भाग निकले. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों की स्विफ्ट में एक व्यक्ति पहले से बैठा था. चार हमलावर हाथ में पिस्तौल लिए संदीप के पास पहुंचे और उन पर गोलियों की बौछार कर दी. गंभीर रूप से घायल संदीप को सिर में चोट लगने के बाद कमल अस्पताल नकोदर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

गोलीबारी का वीडियो:

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से पुलिस ने दस से बारह खाली कारतूस बरामद किये हैं. संदीप पिछले एक दशक से कबड्डी खेल रहे थे. उन्होंने पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में भी कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. संदीप नंगल वर्तमान में कबड्डी महासंघ का प्रबंधन देख रहे थे