उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में चुनावी समर फतह करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार रात अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की. वह दो दिन के गुजरात (Gujarat) दौरे पर आए हुए हैं. लगभग दो साल बाद अपनी मां से मिलने पहुंचे पीएम मोदी ने मां के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया और फिर उनके साथ खाने में खिचड़ी खाई. गौरतलब है कि पीएम मोदी की मां उनके छोटे भाई पंकज मोदी के साथ उनके घर पर रहती हैं. 



छोटे भाई के साथ रहती हैं पीएम मोदी की मां
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अहमदाबाद में रोड-शो समेत अपने दिन भर के सभी कार्यक्रम समाप्त करके अपने छोटे भाई पंकज मोदी के आवास पर पहुंचे. उनके भाई का घर गांधीनगर के बाहरी हिस्से में रायसन में वृंदावन सोसायटी में है. प्रधानमंत्री मोदी की मां अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं. भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार पीएम मोदी रात करीब नौ बजे घर पहुंचे. मां के साथ खाना खाया और उनका आशीर्वाद लिया. पार्टी ने भोजन करते हुए मां-बेटे की तस्वीर भी साझा की है.

दो साल पहले मिले थे मां से
इससे पहले पीएम मोदी ने अक्टूबर 2019 में अपनी मां से मुलाकात की थी. बाद में व्यस्तता की वजह से उनकी अपनी मां से मुलाकात नहीं हो पाई. ऐसे में अब जब वे दो दिन के गुजरात दौरे पर आए, तो उन्होंने अपनी मां हीराबेन से मिलने का भी वक्त निकाला. इसके पहले रोड-शो खत्म करने के बाद पीएम मोदी ने पंचायत सदस्यों और फिर बीजेपी कार्यालय में तमाम कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की. वहां पर उन्होंने अपनी तरफ से सभी को वो मंत्र दिया जिससे जनता के बीच में अपने स्थान को और ज्यादा मजबूत किया जा सके. उन्होंने केंद्र की योजनाओं को लेकर जनता को जागरूक करने का आह्वान भी किया.