अलवर. टपूकड़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र के मिलकपुर तुर्क गांव में शनिवार रात करीब तीन बजे पति ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। मृतका साहिना (33) पत्नी मुश्ताक है। घटना के बाद मृतका के भाई ने पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी पति मुश्ताक (35) पुत्र जयमल को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट कर की हत्या
टपूकड़ा थानाधिकारी रमेश चंद रैगर ने बताया कि मृतका के भाई जाकिर पुत्र उमर मोहम्मद निवासी गोहाना थाना नगीना ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी बहन साहिना का विवाह मुश्ताक पुत्र जयमल व नाजरा का विवाह नपीस पुत्र जयमल मेव निवासी मिलकपुर तुर्क के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार किया गया था। विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसकी बहनों के साथ मारपीट करते आ रहे हैं तथा छोटी बहन नाजरा को घर से निकाल दिया। लोक लाज व समाज के डर के कारण कोई कदम नहीं उठाया। 
दूसरी बहन साहिना का भविष्य व उसके पांच बच्चों को देखते हुए उसे वहीं रहने दिया। सुबह 6 बजे उनके पास किसी ने फोन किया कि मुश्ताक व उसके परिजनों ने उसकी बहन साहिना को मार दिया है। जब वे सुबह मिलकपुर तुर्क पहुंचे तो उसके भांजे-भांजियों ने बताया कि शाकिर, मुश्ताक, मुबीन, नपीस ने एकराय होकर कुल्हाड़ी से वार कर मां की हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रात को ही शव को अपने कब्जे में लेकर टपूकड़ा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को टपूकड़ा सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव मृतका के भाई को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार मृतका के पांच संतान है। जिसमें सबसे छोटी पुत्री 6 माह, दूसरा पुत्र 3 वर्ष, तीसरी पुत्री 5 वर्ष, चौथी पुत्री 12 वर्ष व पांचवां पुत्र 14 वर्ष के करीब है। घटना के बाद टपूकड़ा अस्पताल से ही आरोपी पति पक्ष के परिजन फरार है। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।