एक दशक तक कबड्डी की दुनिया पर राज करने वाले पेशेवर कबड्डी खिलाड़ी की मैच के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल जालंधर के मल्लियां गांव में चल रहे एक कबड्डी कप में भागीदारी दे रहे थे। इसी दौरान अज्ञात हमालवरों ने शाम को उस पर हमला हुआ।

tranding

रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप के सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई। गोलियों की आवाज सुनने के बाद टूर्नामेंट में भगदड़ मच गई। संदीप एक पेशेवर कबड्डी खिलाड़ी थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं। इस फायरिंग में टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नांगल को कई सारी गोलियां लगीं। यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे।

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए। हालांकि ज्यादा खून बह जाने से घायल की रास्ते में मौत हो गई। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल में पहुंच गई। इलाके में हालात न बिगड़े इसके लिए पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर फायरिंग करने आए बदमाशों के बारे में सुराग लेने में जुट गए और आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

इसके अलावा पुलिस यह भी जानने में जुटी हैं कि मारे गए खिलाड़ी की किसी से लेन-देन या और किसी वजह से रंजिश तो नहीं चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजन से बातचीत करना शुरू कर हत्या से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल शुरू कर दी है।

दोस्तों के बीच ग्‍लेडिएटर के नाम से थे मशहूर
घटना के बाद घटनास्‍थल पर मौजूद लोग संदीप को अस्‍पताल लेकर गए, मगर अधिक खून बहने की वजह से रास्‍ते में ही इस खिलाड़ी ने दम तोड़ दिया। इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप की बचपन से ही कबड्डी में काफी दिलचस्‍पी थी।

फैंस के बीच वो ग्‍लेडिएटर के नाम से मशहूर थे। उन्‍होंने एक दशक तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया है। पंजाब के अलावा वो कनाडा, यूएसए और यूके में भी खेल चुके थे। सोशल मीडिया इस घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें गोलियों की आवाज के बाद दर्शक भागते हुए नजर आ रहे हैं।