जबलपुर के रमनगरा गांव में एक युवती के भाई ने आपने ही जीजा की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी है।  उसका सिर बोरी में भरकर थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया है। इस वारदात के बाद सदमे में मृतक की पत्नी ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है मृतक युवक ने दो माह पहले आरोपी की बहन को भगाकर शादी की थी। इस बात से आरोपी धीरज शुक्ला काफी नाराज था। मृतक विजेत कश्यप पर लड़की के भाई ने धीरज शुक्ला ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। 


आरोपी मिंटू उर्फ धीरज शुक्ला ने सबसे पहले कुल्हाड़ी से युवक की गर्दन काट दी और फिर उसके हाथ को भी काट डाला है। युवती ने घर पर आत्महत्या की है या हत्या कर शव लटकाया गया, इसकी जांच की जा रही है।तिलवारा के शंकरघाट निवासी मिंटू शिवराम शुक्ला उर्फ धीरज (35) तिलवारा थाने में बोरी लेकर पहुंचा। बोरी से खून रिस रहा था। यह देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए। पुलिस ने फौरन उसे हिरासत में ले लिया। फिर पता चला कि बोरी में मानव सिर है। पूछताछ में धीरज ने बताया कि उसने विजेत सुरेंद्र कश्यप (32) की रमनगरा के बर्मन मोहल्ले में हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो खेतों से गुजरती सड़क पर विजेत का धड़ मिला। 

उसका हाथ भी वहीं पड़ा था।विजेत कश्यप 13 दिसंबर 2020 में धीरज की बहन पूजा (19) को घर से भगाकर शादी कर ली थी। पूजा के घरवालों ने थाने में गुमशुदशी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने 27 फरवरी को दोनों को पकड़ लिया था। पूजा ने घर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद से विजेत उसके साथ जबलपुर के गढ़ा में किराये के मकान में रह रहा था। गुरुवार को वह अपने गांव आया था। इसी दौरान धीरज शुक्ला ने उसकी हत्या कर दी।हत्या के कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की गढ़ा में पूजा की लाश फंदे पर झूल रही है। पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया था। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं पूजा की भी हत्या करके शव तो नहीं लटकाया गया है।