बिहार में एक भायनक एक्सीडेंट ने शादी की खुशियों में ग्रहण लगा दिया। राज्य के छपरा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें शादी समारोह के दौरान रस्म निभा रही महिलाओं को एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गईं। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम कर दिया।

चीख-पुकार के बाद मातम में बदली खुशियां
Chapra Road Accident: मिली जानकारी के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर के पास शुक्रवार रात को हुआ है। जहां सड़क किनारे कई महिलाएं शादी समारोह के लिए (डोमकच) शादी की एक रस्म निभा रहीं थी तभी एक ट्रक अनियंत्रित होकर आया और महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इस दुर्घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद हालत ज्यादा खराब होने के चलते घायल महिलाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
पुलिस के अनुसार, गांव में लुकमान हुसैन के बेटे की शादी की रस्म निभाई जा रही थी। उसी दौरान सीवान की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक ने महिलाओं को रौंद दिया। जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, पांच घायल हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया।