दुनियाभर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह दिन महिलाओं के सम्मान में समर्पित होता है। महिलाओं को सम्मान देने और समाज में उनके प्रति बुरे रवैये के बदलाव के उद्देश्य से हर साल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है।



महिलाओं के सम्मान में Hero MotoCorp ने एक शानदार ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत महिलाएं सिर्फ 1 रुपया देकर स्कूटी अपने घर ला सकती हैं। Hero MotoCorp का यह ऑफर 11 मार्च तक है।

एक रुपये का डाउनपेमेंट (Women’s Day Offer)

इसके लिए बस 1 रुपया आपको डाउनपेमेंट करना होगा। कंपनी ने यह खास ऑफर महिलाओं के लिए रखा है। इसके लिए महिलाओं को अपने नाम से स्कूटर की बुकिंग करवानी होगी। इस तरह के ऑफर Hero MotoCorp हमेशा निकालता रहता है। इस बार कंपनी का यह खास ऑफर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन आया है।

अतिरिक्त छूट के साथ

Hero MotoCorp अपने ग्राहकों को अतिरिक्त छूट भी दे रहा है। कंपनी बाजार में Destini 125 की कीमत 70,400 रुपये, Maestro Edge 125 की 73,450 रुपये और Maestro Edge 110 की कीमत 66,820 रुपये चल रही है। ऐसे में 4 से 6 हजार रुपये का डिस्काउंट आपके लिए बड़ी राहत बन के आएगी।

यह भी पढ़ें :- अब बिना सिम कार्ड के कर सकेंगे बात, ये कम्पनी लॉन्च करने जा रही ऐसा मोबाइल जो बिना सिम काम करेगा

महिलाओं के लिए बोनस
(Women’s Day Offer)

कंपनी ने कहा है कि मेस्ट्रो एज 125 (Maestro Edge 125), डेस्टिनी 125 (Destini 125) और प्लेजर प्लस (Pleasure Plus) खरीदने पर महिलाओं को 4,000 रुपये तक का कैश बोनस भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही डेस्टिनी 125 (Destini 125) बाइक की खरीद पर 2 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है। इस ऑफर से महिलाओं को खासा लाभ मिलने वाला है।

खास शहरों के लिए ऑफर
(Women’s Day Offer)

Hero MotoCorp के मुताबिक ये ऑफर चुनिंदा शहरों में ही शुरू किया गया है और 11 मार्च तक जारी रहेगा। इस दौरान महिलाएं नजदीक के किसी भी हीरो शोरूम पर जाकर कोई भी स्कूटी या स्कूटर खरीद सकती हैं। इसी के साथ महिलाएं 1 रुपये के डाउन पेमेंट की सुविधा के साथ कैश बोनस का भी लाभ उठा सकती हैं।