गाजीपुर में बच्चों को लेकर हो रहे झगड़े के कारण विवाहिता ने खौफनाक कदम उठाया है। उसने अपने चार में से तीन बच्चों को जहर दे दिया। अस्पताल में दो बच्चों की मौत हो गई। तीसरी बच्ची की हालत गंभीर है। चौथा बच्चा अपनी नानी के पास खेत में होने के कारण बाल-बाल बच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। माना जा रहा है कि चारों बच्चों को जहर देकर वह भी आत्महत्या करना चाहती होगी लेकिन किसी कारण अंतिम समय में खुद जहर खाने का इरादा बदल गया। 



बताया जाता है कि रेवतीपुर थाना क्षेत्र के साइत बांध निवासी बालेश्वर यादव की शादी ढढनी भानमल राय थाना सुहवल निवासी लालजी यादव की बेटी सुनीता (36) के साथ हुई थी। बालेश्वर यादव दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। दोनों को चार बच्चे हैं। बालेश्वर की पत्नी सुनीता करीब एक सप्ताह पहले देवर से विवाद होने पर मायके चली आई।

पति से फोन पर बातचीत के दौरान भी विवाद हो गया। इसके बाद उसने अपने तीन बच्चों बेटे हिमांशु यादव (10), पीयूष यादव (8) और बेटी सुप्रिया यादव (5) को चाय में सल्फास मिलाकर दे दिया। उसका एक बच्चा दिव्यांशु यादव (3) अपनी नानी के साथ खेत में चला गया था। इस कारण वह बच गया। 

जहर खाने के बाद तीनों बच्चों की हालत गंभीर हुई तो खलबली मची। परिजन तीनों बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हिमांशु और प्रियांशु  की मौत हो गई। सुप्रिया यादव की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। 

स्थानीय पुलिस अस्पताल में मौजूद है। उसे अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, अपने ही बच्चों को जहर देकर मारने का खौफनाक काम करने वाली मां ग्रामीणों को निशाने पर है।