भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, गोवा में उन्हें दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान वो टिकटॉक पर अपने वीडियोज के लिए भी काफी चर्चित रही थीं। हालांकि चुनाव में वो जीत दर्ज नहीं कर पाईं। इसके बाद सोनाली फोगाट बिग बॉस से भी काफी चर्चा में आई थीं। बिग बॉस में ही सोनाली फोगाट ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी किए थे।



उन्होंने बताया था कि, किस तरह उनके पति के निधन के बाद उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बिग बॉस के ही एक सदस्य से बात करते हुए उन्होंने बताया था कि, उनके पति की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक ऐसा शख्स आया था, जिनके साथ उन्होंने अपनी सारी जिंदगी बिताने का फैसला किया था।

यह दो साल पुरानी बात है, जब पति की मौत के बाद वे पूरी तरह टूट चुकी थीं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी। सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हुआ था। 42 वर्ष की उम्र में सोनाली फोगाट ने अंतिम सांस ली। उनका जन्म और पालन-पोषण भारत के हरियाणा के भूथन गांव के एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था।


स्टाफ के साथ गईं थीं गोवा


मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी थी। बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थीं। स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है।