बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, इस जोड़े ने शादी के 6 साल बाद फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। कपल ने पोस्ट साझा कर बताया है कि बिपाशा बसु प्रेग्नेंट (Bipasha Basu Pregnant) हैं। जोड़े का पोस्ट सामने आने के बाद से ही लोग इन्हें बधाइयां देते देखे जा रहे हैं।



बिपाशा बसु ने दो बेहतरीन तस्वीरें साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी (Bipasha Basu Post) की अनाउंसमेंट की है। पहली पिक्चर में बिपाशा सिर्फ व्हाइट कलर का शर्ट पहनी नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने कुछ भी नहीं पहन रखा है। वहीं, पति करण सिंह ग्रोवर व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस पहने अपनी वाइफ के बेबी बंप को पकड़े देखे जा रहे हैं। दूसरी फोटो में करण को नीचे बैठ बिपाशा के बेबी बंप को किस करते देखा जा रहा है।

तस्वीरों के साथ ही बिपाशा ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिख अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने लिखा है,’एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाना। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे।’

बिपाशा ने आगे लिखा,’हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारे उल्लास में शामिल होगा। आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। दुर्गा-दुर्गा।’ एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वहीं, नीलम कोठारी, सोफी चौधरी, मलाइका अरोड़ा समेत तमाम सितारों ने कमेंट कर कपल को बधाइयां दी हैं।