सोमवार सुबह एक साथ हुई 5 हत्‍याओं से उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून (Dehradun) दहल गई. थाना रानीपोखरी क्षेत्र में हुए सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. शांति नगर निवासी महेश तिवारी ने अपने पूरे परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  



मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम
इस घटना के बाद से डोईवाला (Doiwala) में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है. घटना की जानकारी के बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात मौके पर पहुंचे. 

यूपी के बांदा का रहने वाला है आरोपी
अपने परिवार को मौत के घाट उतारने वाला महेश यूपी के बांदा जिले (Banda District) का रहने वाला है. महेश (Mahesh) ने अपने तीन बच्चों के साथ पत्नी और मां को मौत के घाट (Murder) उतार दिया. आरोपी ने घर के दरवाजे बंद करने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया. कमरे के अंदर फर्श पर खून बिखरा पड़ा था. खून से लथपथ पांच शव इधर-उधर जमीन पर पड़े हुए थे.  जिसने भी यह मंजर देखा खौफ से भर गया.

आरोपी महेश करता था पूजा-पाठ
रानीपोखरी नागाघेर (Ranipokhri) में परिवार के लोगों की हत्या करने का आरोपी कई सालों से नागा घेर में रह रहा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी पूजा पाठ करता था और शांत ही रहता था.  उसने घटना को कैसे अंजाम दिया होगा ये सोचकर आसपास के सभी हैरान हो रहे हैं. वह पंडिताई का काम करता है. उसकी मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थीं. उसकी एक बेटी दिव्यांग थी. 

एसपी देहात (Sp Dehat) कमलेश उपाध्याय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि हत्या की वजह क्या रही होगी ये आरोपी से जानकारी बयान के आधार पर ली जाएगी. मृतकों में आरोपी की तीन बेटी मां और पत्नी शामिल है.