Railway Recruitment 2022: भारतीय रेलवे (Indian Railways) में नौकरी (job opportunity) की तलाश कर रहे उम्‍मीदवारों के लिए अच्‍छी खबर है. भारतीय रेल में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका है. भारतीय रेल ने 14 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. जिसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर द‍िया है. नोटिफिकेशन के अनुसार रेलवे में सीन‍ियर और जूनियर टेक्‍नीकल अस‍िस्‍टेंट पदों पर नियुक्‍त‍ियां होंगी और इसके लिए वॉक इन इंटरव्‍यू आयोजित की जाएगी.


=

इंटरव्‍यू 11, 13 और 14 मई को आयोजित होगा. बता दें कि कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. 

चयन प्रक्र‍िया (Recruitment of Senior and Junior Technical Assistant Posts)

उम्‍मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर होगा. उम्‍मीदवारों को ऊपर दी गई तिथ‍ि के अनुसार वॉक इन इंटरव्‍यू में शामिल होना होगा. वॉक इन इंटरव्‍यू के दिन ही उम्‍मीदवार सुबह 9.30 से दोपहर 1.30 तक इंटरव्‍यू वाले दिन आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि रेलवे ने सीनियर टेक्‍नीकल अस‍िस्‍टेंट के 7 और जून‍ियर टेक्‍नीकल अस‍िस्‍टेंट के 7 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. 

योग्‍यता :

आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास इंजीनियर‍िंग डिग्री BE या B.E. या बी. टेक (सिविल) होनी चाहिए. इसके अलावा अभ्‍यर्थी के पास रेलवे में सिविल कंस्‍ट्रक्‍शन PSU का अनुभव हो या किसी मान्‍यता प्राप्‍त कंपनी के साथ काम करने का अनुभव हो.

उम्र सीमा :

सीनियर टेक्‍नीकल अस‍िस्‍टेंट पदों पर आवेदन करने करने के लिए आवेदन की उम्र 1 मई 2022 तक 30 वर्ष होनी चाहिए. वहीं जूनियर टेक्‍नीकल अस‍िस्‍टेंट पदों के लिए आवेदन करने की उम्र सीमा 25 वर्ष है.

इंटरव्‍यू के लिए यहां पहुंचें :

बता दें कि इंटरव्‍यू नीचे दिये गए पते पर आयोजित होगा
USBLR Project Headquarters, Konkan Railway Corporation Limited, Satyam Complex, Marble Market, Extn- Trikuta Nagar, Jammu, Jammu & Kashmir (UT) Pin 180011

उम्‍मीदवारों सुबह 9.30 से इंटरव्‍यू के लिए उपस्‍थ‍ित हो सकते हैं.