शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी बीते साल टीवी सेलेब्स की जोड़ियों में सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल के तौर पर सामने आई। लोगों को बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार था। लेकिन इसी बीच इस कपल ने अपने फैंस को तगड़ा झटका दे दिया है। कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है।



बीते दिनों आई थी ब्रेकअप की खबर

कुछ समय पहले शमिता और राकेश के बीच अलगाव की खबरें सामने आई थीं। लेकिन कपल ने इसे अफवाह बताया था। वहीं अब खुद राकेश और शमिता ने अपने ब्रेकअप का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया है। 'बिग बॉस OTT' (Bigg Boss OTT) में बनी यह जोड़ी लोगों के लिए काफी पसंद थी। दोनों के बीच का प्यार लोगों ने खुद देखा। लेकिन 1 साल बाद दोनों के बीच में दरार आने लगी और रिश्ता खत्म हो गया है। 

लिखा सोशल मीडिया पर नोट 

शमिता और राकेश ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर ये जानकारी दी है। शमिता और राकेश ने इस पोस्ट में यह साफ कर दिया है  (Shamita Shetty and Raqesh Bapat confirms their break up) कि अब वह दोनों साथ नहीं हैं।

फैंस से क्या बोलीं शमिता 

इस रिश्ते के टूटने की खबर देते हुए शमिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'मुझे लगता है यह बताना जरूरी है… राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं… और पिछले कुछ समय से नहीं हैं, लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैंस के लिए है, जिन्होंने हमें इतना प्यार और सपोर्ट किया। अपना प्यार इसी तरह हम पर बरसाते रहें। यही पॉजिटिविटी है। आप सभी को प्यार और आभार।'

राकेश बापट ने भी कही अपनी बात 

शमिता की पोस्ट सामने आते ही लोगों ने राकेश बापट से इस रिश्ते पर सवाल करने शुरू किए। जिसके जवाब में उन्होंने भी इंस्टा स्टोरी पर इस ब्रेकअप की पुष्टि कर दी। राकेश ने लिखा है, 'मैं बताना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ में नहीं है। किस्मत ने हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिलाया। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया #ShaRa फैमिली। एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते मैं यह सार्वजनिक तौर पर ऐलान नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं, हालांकि मुझे महसूस हुआ कि अपने फैंस को इसकी जानकारी देनी चाहिए। मैं जानता हूं कि इस खबर के बाद आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन उम्मीद है आप अलग होने के बावजूद प्यार बरसाते रहेंगे। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया। ये म्यूजिक वीडियो आप सभी को समर्पित है।'

ऐसी है #ShaRa की प्रेम कहानी 

आपको याद दिला दें कि इस जोड़ी को 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था। दोनों में दोस्ती हुई फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। राकेश ने शमिता को खूब सपोर्ट किया उनका केयरिंग बॉयफ्रेंड वाला रूप लोगों को पसंद आया। इसके बाद शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट बनीं यहां भी राकेश बापट को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। 'बिग बॉस 15' के बाद भी ये कपल एक-दूसरे के संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया।