इंदौर, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी से अपनी पहचान वाले इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने पति को इस तरह बेरहमी से मौत के घाट उतारा की जिसे जान पुलिस अफसर भी शॉक्ड रह गए। महिला ने पहले तो अपने एक दोस्त की मदद से पति को गला घोंटकर मार डाला। फिर लाश को घर में दफना दी। हद तो तब हो गई जब युवती ने पति का सिर धड़ और हाथ-पैर काटकर अलग-अलग ठिकाने लगाए। पढ़िए कातिल बीवी की खौफनाक कहानी, जिसके राज उसके बेटे ने खोले...


बेटे ने दोस्तों को बताई मां की खौफनाक कहानी
दरअसल, इस खौफनाक वारादात इसी महीने की 5 फरवरी को अंजाम दिया गया था। लेकिन इस मामले में शुक्रवार शाम पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसका खुलासा उस  वक्त हुआ जब आरोपी महिला के 19 साल के बेटे ने नशे में अपने दोस्तों के सामने मां की करतूतों को उगल दिया। उसने दारू पार्टी के दौरान अपने दोस्तों को बताया कि मेरी मम्मी ने पापा की हत्या कर बाथरूम में गाड़ दिया है। इसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही गुरुवार को सुनीता नाम कि महिला को हिरासत में ले लिया। जिसने दोस्त रिजवान के साम मिलकर अपने पति बबलू की हत्या की है। 


जेसीबी से खुदाई करती हुई पुलिस टीम।

कहीं खोपड़ी तो कहीं फेंके हाथ-पैर

मामले की जांच कर रहे TI राजेन्द्र सोनी ने बताया कि जब हमने सूचना मिलने पर महिला की बाथरूम में खुदाई शुरू की तो वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने शव को गाड़ने की दूसरी जगह बताई। फिर वहां जेसीबी से करीब 6 फीट खुदाई की गई तो मृतक का धड़ अकेला बोरी में बंद मिला। उसके उसके हाथ-पैर और गर्दन नहीं थे। महिला ने बताया कि उसने सिर धड़ और हाथ-पैर काटकर अलग-अलग फेंके हैं। जिनकी तलाश चल रही है।