रविवार को गुजरात के बोटाड में जहरीली शराब का तांडव देखने को मिला है. जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई. करीब आधा दर्जन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने अब तक 4 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है. अस्पताल में भर्ती लोगों की तबीयत गंभीर बताई जा रही है. आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं.



बोटाड में यह जहरीली शराब कहां से आई थी, किसने इन लोगों को दी थी, अभी तक पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है. बड़ा सवाल ये भी कि जिस गुजरात में कई सालों से शराबबंदी चल रही है, वहां पर लोगों ने इसका इंतजाम कहा से किया. अभी पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद एक आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा.

कहा ये भी जा रहा है कि, मौत का आंकड़ा और ज्यादा बढ़ सकता है. इस समय अस्पताल में भर्ती कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज शुरू कर दिया गया है, लेकिन स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जानकारी ये भी सामने आ रही है कि अहमदाबाद ज़िले के धंधुका में भी ज़हरीली शराब के चलते कई लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है.