WhatsApp हमेशा अपन यूजर्स को नए फीचर का एक्सपिरियंस करवाता रहता है. ऐसे में अब WhatsApp Business यूजर्स के लिए कुछ खास लेकर आया है. इस फीचर की मदद से बिजनेस यूजर्स आसानी से Stickers सर्च कर सकेंगे.  WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp ने Android बीटा यूजर्स के लिए सर्च फॉर Stickers शॉर्टकट फीचर को लॉन्च कर दिया है. WhatsApp के लेटेस्ट 2.21.12.1 वर्जन यूजर WhatsApp बीटा यूजर्स को कीबोर्ड स्टिकर्स शॉर्टकट दिया गया है. फिलहाल WhatsApp बीटा वर्जन का Stickers सर्च टेस्टिंग फेज में है.



बिजनेस स्टार्ट करने में मिलेगी मदद
WhatsApp छोटे और मीडियम बिजनेस यूजर्स को बिजनेस स्टार्ट करने और बढ़ाने में प्लेटफॉर्म काफी मददगार साबित होगा. इसमें बिजनेस को सीधे फेसबुक से डायरेक्टली मदद दी जाएगी. ये इम्प्रूवमेंट मध्यम और बड़े बिजनेस को कस्टमर से बातचीत करने में काफी मदद करेगा. WhatsApp Business अब ज्यादा टाइप के मैसेज को सपोर्ट करेगा. इससे लोगों को आसानी से पता चल जाएगा कोई आइटम स्टॉक में कब आया.

कर सकेंगे Reply
WhatsApp के अनुसार इस पर Reply बटन को भी ऐड किया गया है. इससे लोगों को तीन ऑप्शन से सेलेक्शन करने का मौका दिया जाएगा. इसके लिए बस एक टैप करना होगा. इस बिजनेस यूजर्स को काफी फायदा पहुंचेगा.

WhatsApp की तरफ से कुछ वक्त पहले फ्लैश कॉल, एन्क्रिप्टेड चैट बैकअप और Android और आईओएस के लिए चैट माइग्रेशन टूल जैसे कई जबरदस्त फीचर्स दिया गया हैं. यह सभी फीचर्स WhatsApp के सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं.