सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों से जुड़े वीडियो लोग देखना काफी पसंद करते हैं, खासकर इंसानों के पूर्वज कहे जाने वाले बंदरों (Monkeys) के वीडियो तो इंटरनेट पर जैसे तहलका मचा देते हैं. बंदरों से जुड़े कई दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरान होना लाजमी है. इसी कड़ी में बिस्किट के बॉक्स को लटूने की कोशिश करने वाले बंदरों के एक समूह (Group of Monkey) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बंदरों का एक झुंड बिस्किट से भरे बॉक्स पर टूट पड़ता है और बिस्किट (Biscuit) लूटने की उनके बीच होड़ सी मच जाती है. नजारा देखकर यकीनन आप भी हैरान हो जाएंगे.



इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर earthdixe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से अब तक 34,346 लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि बंदर खाने-पीने के काफी शौकीन होते हैं, इसलिए वो इंसानों से भी खाने-पीने की चीजों के छीनकर भाग जाते हैं. 

देखें वीडियो-

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बॉक्स में ढेर सारे बिस्किट के पैकेट मौजूद हैं, लेकिन बंदरों के झुंड के बीच बिस्किट के पैकेट को लूटने के लिए होड़ सी मच जाती है. कई बंदर इतने चालाक निकले कि वो एक साथ कई पैकेट लेकर भाग जाते हैं और कई बंदर अपने हाथों और मुंह में बिस्किट के पैकेट दबा लेते हैं. देखते ही देखते कुछ ही सेकेंड में बिस्किट का बॉक्स पूरा खाली हो जाता है.