सोशल मीडिया पर एक बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो काफी वायरल (Viral video) हो रहा है। यह वीडियो तमिलनाडु के कल्लाकुरुची जिले का बताया जा रहा है। यहां एक बहन की शादी में उसे खुश करने के लिए भाई ने अपनी बहन को बहुत ही खूबसूरत तोहफा दिया है। तोहफे के रुप में पिता के मोम के पुतले को बनवाकर भाई ने शादी (Wax Statue of father at daughter marriage) में पिता की कमी को पूरा किया है।



दरअसल तमिलनाडु राज्य के कल्लकुरूचि जिले के थिरुकोविलुर क्षेत्र में स्थित एक गांव के रहने वाले सेल्वाराज की 56 साल की अवस्था में, स्वास्थ्य खराब होने की वजह से, इसी वर्ष मार्च महीने में मृत्यु हो गई थी। इनकी मृत्यु के बाद इनका परिवार बुरी तरह से टूट गया था। सिल्वराज की बेटी माहेश्वरी की शादी जून महीने में होनी थी। जब माहेश्वरी की शादी तय हुई थी उस समय इनके पिता जिंदा थे। लेकिन पिता के अचानक मृत्यु हो जाने की वजह से माहेश्वरी अब इस गम से निकल ही नहीं पा रही थी।

जून में जब माहेश्वरी की शादी थी, तो परिवार वालों ने माहेश्वरी के गम को कम करने के लिए शादी में कुछ खास करने के बारे में सोचा। खासतौर से माहेश्वरी के भाई ने अपनी बहन को इस खास मौके पर बहुत ही स्पेशल तोहफा देने के बारे में सोचा। बहन की शादी में उसे पिता की कमी महसूस ना हो इसके लिए भाई ने लगभग 5 लाख खर्च करके, अपने पिता सेल्वाराज की एक मोम की प्रतिमा (Wax Statue of father) बनवाई। पिता की इसी मोम की प्रतिमा (Daughter marriage in front of father wax statue) के सामने माहेश्वरी ने सात फेरे लिए।

मंडप में मोम की प्रतिमा को देख सभी हो गए भावुक-

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में जब दुल्हन माहेश्वरी के सामने अचानक से पिता के मोम की प्रतिमा लाई जाती है, तो पहले वहां पर खड़े सभी लोग काफी चौक जाते हैं। बाद में दुल्हन पिता की इस प्रतिमा को देखकर काफी इमोशनल होती है और रोने लगती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह भावुक करने वाला वीडियो (viral video) देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी।