मुंबई के कुर्ला स्टेशन पर पारिवारिक कलस से परेशान एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की। शख्स जाकर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के इंतजार में लेट गया। समय रहते यात्रियों और रेलवे सुरक्षा बल ने उसे बचा लिया। ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शख्स की पहचान 54 वर्षीय नरेंद्र दामजी कोटकर के रूप में हुई है। मुंबई के कुर्ला स्टेशन पर तब अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स जाकर रेलवे ट्रैक पर लेट गया। 



ये घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। पारिवारिक तनाव से जूझ रहा ये शख्स अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए स्टेशन पर आया था। बताया जा रहा है कि 54 वर्षीय नरेंद्र दामजी कोटकर अपने परिवार में कलह और किल्लत से काफी परेशान थे। इसलिए गुस्से में आकर वो अपनी जिंदगी खत्म करने स्टेशन पहुंच गए। 

कोटकर पहले तो स्टेशन पर इधर-उधर टहलने लगे फिर अचानक ट्रैक पर कूदकर वहां लेट गए। कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी लगातार जारी, पिछले 24 घंटों में 12899 नए मामले आए सामने ये भी पढ़ें: VIDEO: शख्स ने अजगर के चंगुल से बचाया कुत्ता, लेकिन फिर भी होना पड़ा आलोचना का शिकार जैसे ही यात्रियों ने कोटकर को ट्रैक पर लेटा देखा, सब उन्हें बचाने के लिए नीचे कूद गए। रेलवे सुरक्षा बल भी तुरंत वहां पहुंचा। यात्रियों और आरपीएफ की मदद से कोटकर को वहां से निकाला गया। गनीमत की बात है कि उस ट्रैक से तुरंत कोई ट्रेन नहीं गुजरी, वरना कोटकर की जान जा सकती थी। बताया जा रहा है कि कोटकर की काउंसलिंग करा उन्हें घर भेज दिया गया है। VIDEO:'अग्निपथ' बवाल पर जनरल वीके सिंह का दो टूक जवाब- "अगर आपको नहीं लगती अच्छी स्कीम......"