Pisces Horoscope Daily: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. मीन राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का मीन राशिफल (Aaj ka Meen Rashifal).


मीन राशिफल (Pisces)

किसी धार्मिक संस्था में सेवा संबंधी कार्यों में आपका विशेष योगदान रहेगा. कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी. सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्तता बनी रहेगी.

दूसरों पर विश्वास करना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. इसलिए सतर्क रहें. किसी भी प्रकार के अनिर्णय की स्थिति में परिवार के अनुभवी तथा वरिष्ठ लोगों की सलाह लेना आपके लिए हितकर रहेगा.

विदेश संबंधी व्यवसाय में पुनः गति आएगी. टैक्स तथा लोन संबंधी मामलों को तुरंत निपटाने का प्रयास करें. सरकारी नौकरी में वर्तमान परिस्थितियों की वजह से कार्यभार अधिक रहेगा.

लव फोकस- पारिवारिक वातावरण सुखद बना रहेगा. प्रेम संबंधो को भी पारिवारिक स्वीकृति मिल जाएगी.

सावधानियां- ब्लड प्रेशर व डायबिटिक लोगों को विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. यह समय लापरवाही बरतने का बिल्कुल भी नहीं है. अपने नियमित चेकअप पर अवश्य ध्यान दें.

लकी कलर- जामुनी

लकी अक्षर- अ

फ्रेंडली नंबर- 9

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.