राजधानी दिल्ली में मामूली कहासुनी के बाद डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मामला राजधानी के पश्चिम विहार इलाके का है, जिसका CCTV फुटेज दिल दहला देने वाला है। रात के 12 बजकर 41 मिनट का वक्त था। वीडियो में स्कूटी सवार दो लड़के नजर आ रहे हैं और बाइक पर बैठे दो लड़के। स्कूटी सवार लड़के पीछे से आकर बाइक सवार लड़कों को रोकते हैं और चंद सेकेंड्स की कहासुनी के बाद सफेद शर्ट पहने लड़का टोपी पहने हुए शख्स पर हाथ उठा देता है। उसका साथी बीच बचाव की कोशिश करता है, लेकिन इस बीच टोपी वाला लड़का अपनी जेब में रखा चाकू निकाल लेता है और वार करने के लिए तैयार हो जाता है और फिर देखते ही देखते चारों आपस में गुत्थमगुत्था हो जाते हैं। चाकू और मुक्के से वार-पलटवार होने लगते हैं।

लगभग 1 मिनट बाद ही सफेद शर्ट पहने लड़का घायल हालत में नजर आता है। उसकी शर्ट पर खून साफ दिख रहा है। उसका दूसरा साथी भी चाकू के लगातार वार से बुरी तरह जख्मी हो जाता है। 12.41 पर शुरूहुई ये लड़ाई जब 12.44 पर खत्म हुई तो स्कूटी सवार दोनों लड़के लहूलुहान हो चुके थे। चाकू मारने वाले दोनों लड़के उन्हें वहीं छोड़कर अपनी बाइक से फरार होजाते हैं। घायल लड़के वहीं निढाल पड़े रहते हैं।

इसके बाद पुलिस के पास के पास कॉल जाता है कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास 2 लड़के सड़क पर लहुलुहान पड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर आती है, दोनों को अस्पताल ले जाया जाता है, जहां डॉक्टर दोनों को मृत घोषित कर देते हैं।

मृतकों की पहचान 23 साल के रोहित अग्रवाल और 20 साल के घनश्याम के तौर पर हुई है। रोहित दिल्ली के शिवराम पार्क इलाके का रहने वाला था, जबकि घनश्याम बिहार के बेगूसराय का निवासी था। वहीं दोनों आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। इनमें एक का नाम प्रदीप कोहली है, जो जवालाहेड़ी का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका रोहित और घनश्याम के साथ बाइक टच होने को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद झगड़ा बढ़गया और उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू और बाइक भी बरामद कर ली है।