Libra Horoscope Daily: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. तुला राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का तुला राशिफल (Aaj ka Tula Rashifal).


तुला राशिफल (Libra)

घर-परिवार की सुख-सुविधाओं का ध्यान रखने तथा देखभाल करने में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा. किसी सामाजिक गतिविधि में आप उत्तम योगदान की वजह से सम्मानित भी होंगे. आपके किसी आर्थिक परेशानी में आपके मित्र आपकी मदद करने के लिए तत्पर रहेंगे.

आपके विचारों में संकीर्णता की वजह से कुछ लोग परेशान हो सकते हैं, इसलिए समय अनुसार अपने व्यवहार तथा विचारों में भी लचीलापन बनाकर रखना जरूरी है. लोगों से मेलजोल करते समय उचित शब्दों का प्रयोग करें.

व्यापारिक गतिविधियां सुचारू रूप से चलती रहेंगी. किसी भी परेशानी में घर के वरिष्ठ तथा अनुभवी व्यक्तियों की सलाह और मार्गदर्शन से आपको कोई नई दिशा भी प्राप्त हो सकती है.

लव फोकस- पारिवारिक वातावरण सुखद बना रहेगा तथा घर के सभी सदस्य प्रफुल्लित तथा खुश रहेंगे.

सावधानियां- गर्म-सर्द होने की वजह से एलर्जी और खांसी-जुकाम रहेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही बरतना उचित नहीं है.

लकी कलर- पीला

लकी अक्षर- प

फ्रेंडली नंबर- 3

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.