Leo Horoscope Daily: आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. सिंह राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का सिंह राशिफल (Aaj ka Singh Rashifal).


सिंह राशफल (Leo)

फालतू की गतिविधियों से ध्यान हटाकर अपने कार्यों पर उचित ध्यान दें. समय अनुकूल है, इसका भरपूर सहयोग करें. घर का माहौल व्यवस्थित बना रहेगा. पड़ोस में किसी धार्मिक समारोह में जाने से लोगों के साथ मेल-मिलाप बढ़ेगा.

कभी-कभी आपका मन छोटी-छोटी बातों को लेकर विचलित रह सकता है. अपनी मनोस्थिति पर नियंत्रण रखना जरूरी है क्योंकि आपकी परेशानियों का नकारात्मक प्रभाव आपके परिवार पर भी पड़ेगा. भाइयों के साथ संबंधों में कटुता ना आने दें.

स्त्री वर्ग से जुड़े व्यवसाय सफल रहेंगे. अगर कोई पार्टनरशिप करने की सोच रहे हैं तो उस पर तुरंत अमल करें. सफलता मिलने के उचित योग बने हुए हैं. नौकरीपेशा स्त्रियों के लिए कुछ नई उपलब्धियां बन रही है.

लव फोकस- जीवनसाथी के साथ भावुक संबंध रहेंगे. विवाहेत्तर संबंध भी उपज सकते हैं, सावधान रहें. इसका नकारात्मक प्रभाव आपके परिवार पर पड़ेगा.

सावधानियां- पेट संबंधी दिक्कतों से राहत पाने के लिए अपने खान-पान व दिनचर्या को संयमित रखना जरूरी है.

लकी कलर- क्रीम

लकी अक्षर- न

फ्रेंडली नंबर- 9

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.