सलमान खान इन दिनों आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) के लिए अबू धाबी में हैं। सलमान इस मेगा शो की होस्टिंग करेंगे। जहां सोशल मीडिया पर पहले से ही आईफा से सेलेब्रिटीज की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने नेटिज़न्स को निराश किया है। वीडियो आईफा प्रेस-कॉन्फ्रेंस इवेंट का है जिसे पॉपुलर टीवी होस्ट सिद्धार्थ कन्नन होस्ट कर रहे थे। इस वीडियो क्लिप में सलमान को नोरा फतेही और दिव्या खोसला कुमार के साथ खड़े देखा जा सकता है।



सिद्धार्थ कन्नन जब सलमान खान (Salman Khan) को इंट्रोड्यूस करते हैं, तो सलमान, सिद्धार्थ की बीच में रोकते हुए कहते हैं, “नमस्ते, सलाम आलैकुम, सत श्री अकाल, केमछो, अदाब, अस्सलामुलैकुम, … चुप रहो। इसने हमें बुरी तरह से बोर कर दिया है। आप इन लोगों कैसे मैनेज कैसे करते हैं, इतना ज्यादा, इतना ज्यादा, बहुत…” सलमान यही चुप नहीं होते।

बाद में जब सिद्धार्थ कन्नन विषय को बदलने की कोशिश करते हैं, तो सलमान खान आगे कहते हैं, “ये आईफा वाले भी नहीं मानते, हर एक आईफा मैं इसे लेके आते हैं, यह वह है, वो लुल है ना जो तूफान से पहले कि तुम लोगों को बोर कर रहा है। ये कल जा रहा है ना, तो ये लुल पीरियड है इसका।” सलमान का ये वीडियो देख नेटिजन्स हैरान हो गए और इसके कमेंट सेक्शन में लोगों ने सलमान की रिएक्शन पर निराशा व्यक्त की है।

लोगों ने वीडियो पर किए कमेंट

कुछ लोग सलमान खान को ‘रूड’ कह रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि सलमान ने होस्ट सिद्धार्थ के साथ ‘अहंकारी’ व्यवहार किया। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, “वह रूड है और उनका रवैया बेहद खराब है।” एक अन्य ने कमेंट में लिखा है, “सलमान को बहुत ज्यादा घमंड है। शो चलाने वाले शख्स को टीज कर रहे हैं। रूड।”

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

काम के मोर्चे पर, सलमान अगली बार ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा, सलमान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल का बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।