महाराष्ट्र(Maharashtra) के मुंबई(Mumbai) में सी लिंक(Sea Link) पर हाल ही में एक भीषण सड़क हादसे(Road Accident) का वीडियो सामने आया है. जिसमें एक टैक्सी 43 साल के एक शख़्स और उसके ड्राइवर को टक्कर मारते नजर आ रही है. हादसे में शख्स की मौके पर ही मौत हो जाती है, वहीं हादसे में घायल ड्राइवर की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है.



बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब कार में बैठा शख्स कार से जख्मी हुए चील को बचाने के लिए अपनी गाड़ी रोक नीचे उतरा था. तभी दूसरी लेन से आ रही टैक्सी ने उसे और उसके ड्राइवर को जोरदार ठोकर मार दी. जिसके कारण दोनों हवा में उड़ते नजर भी आ रहे हैं.

CCTV में कैद हुई घटना

जानकारी के अनुसार इस घटना में अमर मनीष जरिवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी. हालांकि अमर का परिवार नहीं चाहता कि टैक्सी चालक के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की जाए. फिलहाल टैक्सी चालक के खिलाफ वर्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दूसरी ओर इस हादसे में अमर का ड्राइवर श्याम सुंदर कामत भी जख्मी हुआ था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

जीवों के प्रति संवेदनशील थे अमर

बताया जा रहा है कि अमर हर जीव के प्रति काफी संवेदनशील थे. वो अक्सर पक्षियों और प्राणियों की मदद करते रहते थे. जिस समय उनकी कार के नीचे चील आ गया, उस समय उन्होंने अपने ड्राइवर श्याम सुंदर कामत को कार रोकने को कहा और वो चील की मदद करने नीचे उतरे, उनके साथ ही साथ उनका ड्राइवर भी उतरा, जिसे टैक्सी ने टक्कर मार दी थी.

बीते महीने हुआ हादसा

अमर नेपीएनसी रोड स्थित एक सोसाइटी में रहते हैं और ये हादसा तब हुआ जब वो किसी काम से मालाड जा रहे थे. जिसके लिए उन्होंने सी लिंक(Sea Link) का रास्ता चुना था. यह घटना पिछले महीने 30 तारीख़ की बताई जा रही है. इस हादसे में गम्भीर रूप से जख्मी हुए अमर के ड्राइवर कामत का इलाज अस्पताल में चल रहा था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.