मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक चोर स्पाइडरमैन की तरह पाइप के सहारे लोगों के घरों में घुसता है और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है. जब घर या शहर से बाहर गए लोग वापस लौटते हैं तो उन्हें उन्हें चोरी की घटना की जानकारी होती है. लेकिन उन्हें ये पता नहीं चलता था कि आखिर चोर कब और कहां से घर में घुसा और माल पर हाथ साफ कर चलता बना.



गोरखपुर के शाहपुर इलाके के सरस्वतीपुरम में हुई चोरी की घटना ने चोर की पोल खोल दी. शाहपुर इलाके के सरस्वती पुरम के रहने वाले शैलेश कुमार साहनी शहर से बाहर गए हुए थे. जब वापस लौटे तो उनके घर में 25,000 रुपए का सामान चोरी हो गया था.

चोरी की घटना को आखिर किसने अंजाम दिया या जानने के लिए जब वह घर के सामने एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगे तो वह हैरान रह गए. चोर उन्हें पाइप पकड़ कर ऊपर घर में दाखिल होते और फिर उसी पाइप से नीचे उतरकर फरार होते दिखाई दिया.

शैलेश कुमार साहनी ने शाहपुर पुलिस को तहरीर देने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई है. इस फुटेज में चोर पाइप के सहारे ऊपर चढ़ते हुए और उतरते हुए दिखाई दे रहा है. गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोर की तलाश कर रही है.