इमरान खान की पार्टी के सांसद और चर्चित टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक के बाद काफी विवादों में चल रहे थे। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक आमिर लियाकत हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है। इमरान खान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे।



आमिर लियाकत हुसैन 49 साल के थे। जिओ न्‍यूज के मुताबिक आमिर को उनके घर में अचेत पाया गया था। इसके बाद उन्‍हें बहुत गंभीर हालत में एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया। लियाकत को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इंकार कर दिया था। उनके कर्मचारी जावेद ने बताया कि सुबह आमिर के कमरे से चिल्‍लाने की आवाजें आ रही थीं। जब आमिर ने कोई जवाब नहीं दिया तो कर्मचारी दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुसे। 

आइस ड्रग्‍स लेते नजर आए थे आमिर लियाकत
शुरुआती जांच में आमिर लियाकत की मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है। आमिर लियाकत के शव का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। उनकी मौत के बाद पाकिस्‍तान की संसद के सत्र को निलंबित कर दिया गया। लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे। उन्‍होंने पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची से चुनाव जीता था। टीवी पर उनके शो बहुत लोकप्रिय थे।

पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी।


दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम बदला
दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। उधर, इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया है कि यह पूरी तरह से झूठा है क्‍योंकि दानिया यह नहीं बता पाईं कि किसने कमरे के अंदर इस वीडियो को रेकॉर्ड किया था। आमिर ने दानिया के इंटरव्‍यू का वीडियो भी शेयर किया है। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था।