ads

शेविंग ट्रिमर में छुपाया था लाखों का सोना, चालाकी देख हिल जाएंगे आप- देखें वीडियो

 

Gold Chori Ka Video: शेविंग ट्रिमर में छुपाया था लाखों का सोना, चालाकी देख हिल जाएंगे आप- देखें वीडियो

Gold Chori Ka Video: सोशल मीडिया पर चोरों के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. अलग-अलग वीडियो में अलग-अलग चोरी करने का तरीका दिखने को मिलता है. सोने की चोरी की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक बार फिर से सोने की चोरी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेविंग ट्रिमर में लाखों का सोना छुपाया हुआ है और अधिकारी इसे चेक करने में लगे हैं. सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो पोस्ट हुआ है तभी से सुर्खियों में है.

सोना चुराने का अनोखा अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग शेविंग ट्रिमर के पुर्जे पुर्जे को चेक कर रहे हैं. ट्रिमर में सोना इतनी चालाकी से छुपाया गया है कि कोई भी देखकर हैरान हो सकता है. अब ये वीडियो कहां का है और कब का है इसके बारे में तो ज्यादा जानकारी नही है, लेकिन सोशल मीडिया पर अनोखी चोरी का ये वीडियो जरूर वायरल हो रहा है. 

वीडियो देख पकड़ लेंगे सिर

वीडियो को memewalanews नाम के इंसटाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है और लिखा है: “सबसे अनोखी गोल्ड स्मगलिंग. कैप्शन में कई हैशटैग का भी प्रयोग किया गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.