बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 5 जून को सलीम खान के बॉडीगार्ड्स को बांद्रा बैंडस्टैंड के पास सलमान खान के नाम एक गुमनाम चिट्ठी मिली थी। जिसमें लिखा था,”मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे”। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।


मिली जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के गृह विभाग ने ‘दबंग’ स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा को और भी मजबूत कर दिया है। बता दें कि 5 जून रविवार को सलीम खान सुबह 7 से 8 बजे के करीब बैंच पर ये चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान खान का मूसेवाला की तरह हाल करने (यानी मारने ) की बात कही गई है।

चिट्ठी के मिलने के बाद तुंरत बांद्रा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू की। इसी के साथ पुलिस बैंडस्टैंड इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, जिससे पता लग सके कि आखिर यह चिट्ठी बेंच पर छोड़ी किसने है। आज मुंबई पुलिस सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट भी पहुंची।

इससे पहले भी सलमान खान को ऐसी धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद उनकी सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई थी। लेकिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ऐसी चिट्ठी मिलना चिंता का विष्य बन गया है।

जिसका नाम मूसेवाला की हत्या में सामने आया है, वो लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को भी धमकी दे चुका है। समय रहते पुलिस ने इस साजिश का भंडाफोड़ करते हुए इस साजिश में लिप्त संपत नेहरा नाम के शार्प शूटर को हैदराबाद से अरेस्ट किया था।

आपको बता दें कि बीती 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्यारों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। उनकी गाड़ी पर 30 बार फायरिंग की गई थी, जिसमें से करीब 8 गोलियों सिद्धू मूसेवाला के लगी थीं। उनकी ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत और सलमान खान को मिलने वाली धमकी में क्या कनेक्शन हो सकता है, पुलिस इसका पता लगा रही है। सलमान खान को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं।