रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अस्पताल से एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की है।दोनों ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी और अब वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है।" तस्वीर में आलिया को अस्पताल के बिस्तर पर और रणबीर को उनके बगल में दिखाया गया है। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन इस बात का काफी सबूत हैं कि वे कितने रोमांचित हैं।



यहां पोस्ट चेक करें-

निस्संदेह, रणबीर और आलिया बॉलीवुड के सबसे प्यारे लव बर्ड्स हैं। इनकी शादी कई दिनों से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। चूंकि उनका शेड्यूल व्यक्तिगत रूप से फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप से भरा हुआ है, इसलिए उनकी गर्भावस्था की खबर सभी प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आई है। हालांकि, कोई शिकायत नहीं कर रहा है।

हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी अगली फिल्म शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च किया और आलिया के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा था, "यह मेरे लिए एक बड़ा साल है क्योंकि मैंने शादी कर ली है। मैंने हमेशा अपनी फिल्मों में कहा है कि शादी दाल चावल है, यह बूढ़े लोगों के लिए है, मुझे तंगी कबाब, हक्का नूडल्स चाहिए लेकिन अनुभव के साथ, मैं कर सकता हूं कहो कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं है।" उन्होंने कहा कि आलिया उनकी 'तड़का दाल' हैं जो वह अपने जीवन के लिए चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "वह सब कुछ हैं और मैं अपने जीवन में एक बेहतर साथी के लिए नहीं कह सकता था," अभिनेता ने कहा। यहां वीडियो देखें:

दूसरी ओर, रणबीर और आलिया जल्द ही एक साथ ब्रह्मास्त्र नामक फिल्म में दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म त्रयी से पहली है और इसमें अमिताभ बच्चन , मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। चार साल पहले इस फिल्म के सेट पर रणबीर और आलिया के बीच प्यार परवान चढ़ा था।

निर्माताओं ने पहले ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का अनावरण किया जिसमें रणबीर को शिव और आलिया को ईशा के रूप में दिखाया गया था। फिल्म 2डी और 3डी में 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।


ब्रह्मास्त्र उस दृश्य के बाद विवादों में आ गया जिसमें रणबीर कपूर जूते के साथ एक मंदिर में प्रवेश करते थे, वायरल हो गया था। इसके तुरंत बाद, अयान मुखर्जी ने एक स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि यह एक पंडाल था। उन्होंने कहा, ""हमारे समुदाय में कुछ लोग थे, जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट के कारण परेशान थे - रणबीर का चरित्र जो जूते पहनता है और घंटी बजाता है। इस फिल्म के निर्माता (और एक भक्त) के रूप में, मैं विनम्रतापूर्वक यहां जो कुछ हुआ उसे संबोधित करना चाहता था।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी फिल्म में, रणबीर एक मंदिर में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं। मेरा अपना परिवार 75 वर्षों से इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन कर रहा है! एक, जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। मेरे बचपन से। मेरे अनुभव में, हम केवल अपने जूते उतारते हैं, ठीक उसी मंच पर जहां देवी हैं, न कि जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं।"