सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर जानवरों की हरकत पर विश्वास नहीं होता है. इसी बीच एक कुत्ते और एक बत्तख का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और प्यार भी. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यकीनन आपको इस वीडियो को बार-बार देखने का मन होगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते का छोटा सा बच्चा बतख को छेड़ने लग जाता है, तभी बत्तख को गुस्सा आता है और कुत्ते के बच्चे को पानी में ले जाकर उठाकर पटकने लगता है.



अक्सर आपने सुना होगा कि बिना मतलब हमें किसी से पंगा नहीं लेना चाहिए क्योंकि ये हमारे लिए घातक हो सकता है, ये बात केवल इंसानों पर ही नहीं बल्कि जानवरों पर भी लागू होती है क्योंकि बेचारे कुत्ते के बच्चे को बत्तख से पंगा लेना महंगा पड़ गया. कुत्ते के बच्चे को दुम दबाकर भागना पड़ा बल्कि यह नजारा देखने वाले लोग भी हैरान हो गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखकर लोग कुत्ते के बच्चे पर तरस खा रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बत्तख नदी किनारे दाने चुगने आती है और वहीं मौजूद एक कुत्ता उस पर भौकना शुरू कर देता है. कुछ देर तक तो बत्तख बर्दाश्त करती है और कुत्ते को भगाने की भी कोशिश करता है. लेकिन पानी सिर से ऊपर जाने लगा तब गुस्से में आकर उसे चोंच मारना शुरू कर देती है. दोनों के बीच उठापटक शुरू हो जाता है. इसे इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.