शहर के द्वारकापुरी इलाके में लेडी गैंग का शिकार हुई युवती की जमकर पिटाई की गई। लेडी गैंग की चार लड़कियों ने मिलकर एक युवती की बुरी तरह पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने चार लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज किया।



घटना शनिवार की बताई जा रही है जिसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ। पुलिस के मुताबिक नंदिनी यादव निवासी ऋषि पैलेस कॉलोनी की शिकायत पर इसी कॉलोनी में रहने वाली पिंकी और उसकी तीन अन्य सहेलियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। युवती ने बताया कि वह फूड कंपनी डोमिनोज में काम करती है। 

शनिवार को जॉब पर जा रही थी। तभी पिंकी और उसकी तीन सहेलियां आई और उसका रास्ता रोक लिया। बात करने का कहकर पास बुलाया और थप्पड़, लात-घूंसों और डंडे से उसकी पिटाई कर दी। युवती वहीं सड़क पर गिर गई। काफी देर तक मदद मांगती रही, लेकिन उसकी मदद के लिए यहां कोई नहीं आया। बाद में उसने दूसरे के घर में जाकर जान बचाई। 

इतना ही नहीं लेडी गैंग ने मारपीट का खुद वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पुलिस के पास जब यह वीडियो पहुंचा तो केस दर्ज किया गया। बताया गया कि पिंकी क्षेत्र के बदमाशों के साथ गैंग बनाकर घूमती है। उसके पिता भी अवैध शराब व अवैध गतिविधियों से जुड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश कर रही है।