एक विधायक द्वारा कानून तोड़ने वाले के एक क्लासिक मामले में, पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने एक वीडियो स्टंट फिल्माया, जिसमें दोनों एसयूवी की खिड़कियों से झूलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि मंत्री हैं। सनरूफ के माध्यम से खड़े हो जाओ।

भुल्लर मुश्किल में पड़ सकते हैं क्योंकि उनकी सनरूफ कार की हरकतें वायरल हो गई हैं। यह भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात नियमों का उल्लंघन है।

बिना तारीख वाले वीडियो में, वह अपना हाथ लहराते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना सुनाई दे रहा है। उनके साथ पंजाब पुलिस की दो जिप्सी हैं, जबकि एक BMW उनकी Ford Endeavour के पीछे चलती है. जब कोई वीडियो बना रहा होता है तो वह नेशनल हाईवे के पास एक खेत से गुजरते नजर आ रहे हैं।

भुल्लर के काफिले के दो वाहन आगे बढ़ने पर भी दो सुरक्षाकर्मी खिड़कियों पर बैठे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो किसी मोबाइल ऐप के लिए कैप्चर किया गया है।

इस बीच, मंत्री ने अपने बचाव में कहा कि वीडियो करीब तीन महीने पुराना है। उन्होंने कहा कि वीडियो को विपक्षी दलों ने उन्हें बदनाम करने के लिए वायरल किया है।

वीडियो से अभी भी।

आप के परिवहन मंत्री के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए शिरोमणि अकाली दल ने उन्हें ‘उड़ता मंत्री’ कहा। शिअद प्रवक्ता डॉ दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि आप ने कुछ और प्रचार किया और कुछ और अभ्यास किया।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी आप मंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वीआईपी कल्चर खत्म करने का दावा करने वाले 4 जिप्सी लेकर घूम रहे थे।

कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खैरा ने ट्विटर पर लिखा, “एक मंत्री के जिम्मेदार संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्ति की ओर से यह मूर्खता की पराकाष्ठा है।”

जब उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई तो मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने फोन काट दिया।