सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा हैं। दरअसल, हाल ही में उन्हें और उनके पिता सलीम खान को एक अनजान शख्स ने धमकी दी है. इतना ही नहीं, खबर है कि रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनेड पर एक धमकी भरा पत्र मिला और इस पत्र में सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह चिट्ठी सलीम खान के गार्ड को मिली, वो भी उस जगह पर जहां सलीम मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। हालांकि इस मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि चिट्ठी में सलमान खान और सलीम खान को सिद्धू मूस वाला जैसा हाल बनाने की धमकी दी गई है. जी दरअसल उस शख्स ने लिखा, ''सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपकी स्थिति सिद्धू मूस वाला जैसी हो जाएगी. यह पत्र मिलते ही सलीम खान ने अपने सुरक्षा गार्ड के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और अपना बयान दर्ज कराने के बाद. पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।''

इस मामले में सलीम खान ने पुलिस को बताया कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोजाना एक ही बेंच पर बैठना तय है. रविवार की सुबह वह अपने दो अंगरक्षकों के साथ सैर पर निकला था। ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने बेंच पर पड़े चिट्ठी को देखा। अपनी शिकायत में सलीम खान ने किसी को जान से मारने की धमकी देने का शक नहीं किया है. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस को धमकी भरा पत्र भी सौंपा है। पंजाबी गायक सिद्धू मोसेवाला की पिछले महीने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और पंजाब के मनसा में जवाहरके गांव के पास कुछ अज्ञात लोगों ने सिद्धू के सीने पर गोलियों से छलनी कर दिया था।

उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों द्वारा गायक को बचाया नहीं जा सका। सिद्धू की मौत का आरोप गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर है और आपको याद हो तो बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को धमकी भी दी थी. फिलहाल माना जा रहा है कि नया पत्र सामने आने के बाद सलमान खान को और सुरक्षा दी जाएगी. और नए पत्र में सिद्धू मूस वाला का नाम आना परेशान करने वाला है। खबर है कि अब मुंबई पुलिस सलमान खान और उनके परिवार के घर द गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा सकती है।