सोशल मीडिया की दुनिया हजारों-लाखों वीडियोज और फोटोज (Viral Video and Photos) से भरी पड़ी है। सोशल मीडिया पर रोज न जाने कितने वीडियो-फोटोज देखे और अपलोड किए जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर आते है और एकदम गर्दा उड़ा देते है। इस कड़ी में कई वीडियोज है जैसे की शादी का वीडियो, दूल्हे का डांस वीडियो और सबसे मजेदार शादी का नागिन डांस (Wedding nagin dance) का वीडियो। जो अगर शादी में न हो तो शादी पूरी नहीं होती। इसी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला।



हमारे देश में जब शादी होती है, तो उस से पहले और उसके साथ-साथ में कई और तैयारियां भी हो रही होती है। जैसे कि लड़की के घर वाले सारा बंदोबस्त देखने में लगे रहते है, तो दूल्हे के घर वाले बारातियों की लिस्ट बना रहे होते है। बारातियों में भी कई तरह के लोग होते है, एक जो फूफा और जीजा जैसे होते। दूसरे वो जो सिर्फ डांस करने बारात जाते है। इसी डांस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

एक मजेदार वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स के इतना मजेदार नागिन डांस कर रहा है जिसे देखकर वहां मौजूद बाराती तक हैरान रह जाते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में नागिन डांस का म्यूजिक बज रहा था कि तभी एक शख्स डांस के लिए मैदान में आ गया। पहले ये आदमी डांस के दौरान किसी सांप की तरफ जमीन पर रेंगने लगाता और बाद में वो नागिन डांस करते हुए पोल पर चढ़ गया और टेंट के ऊपर जाकर डांस करने लगा। इसके आगे जो हुआ वो और भी मजेदार था, उसके लिए आप पहले ये वीडियो देख लीजिए